आप अपने क्षेत्र की हलचल को चित्रों और विजुअल समेत नेटप्रेस पर छपवा सकते हैं I सम्पर्क कीजिये सेल नम्बर 0 94165 57786 पर I ई-मेल akbar.khan.rana@gmail.com दि नेटप्रेस डॉट कॉम आपका अपना मंच है, इसे और बेहतर बनाने के लिए Cell.No.09416557786 तथा E-Mail: akbar.khan.rana@gmail.com पर आपके सुझाव, आलेख और काव्य आदि सादर आमंत्रित हैं I

10.6.10

कार नहर में गिरी, तीन सदस्य मरे

फतेहाबाद । फतेहाबाद जिले में गांव भूंदड़वास में भाखड़ा नहर में बुधवार सुबह करीब छह बजे मारुति कार गिर जाने से पंजाब के मानसा जिले के गांव कुलरियां के एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत होगी। कार में सवार चार सदस्यदिल्ली से आ रहे थे। कार चला रहे परिवार के मुखिया को बड़ी मुश्किल से बचाया जा सका। इस हादसे से गांव कुलरियां में शोक के कारण किसी घर में चूल्हा नहीं जला।
गांव कुलरिया के रहने वाले धर्मपाल शर्मा स्कूलों में ग्रीष्मकालीन अवकाश होने के चलते नई दिल्ली में रिश्तेदारों के घर गए अपने 15 वर्षीय बेटे सतनाम उर्फ हैप्पी, 13 वर्षीय बेटी सोनिया तथा 36 वर्षीय पत्नी मूर्ति देवी के साथ मारुति कार में लौट रहे थे। शर्मा पूरी रात्रि कार चलाने की वजह से अनिद्रा महसूस कर रहे थे कि अचानक सुबह के छह बजे हरियाणा के फतेहाबाद जिले के गांव भूंदड़वास के निकट उन्हें झपकी आ गई और वे कार पर नियंत्रण खो बैठे। इससे कार भाखड़ा नहर में जा गिरी। हादसे के बाद धर्मपाल को नहर के किनारे खड़े लोगों ने बाहर निकल लिया।
कार में सतनाम व उसकी पत्नी आगे वाली सीट पर बैठे थे और दोनों बच्चे पिछली सीट पर सो रहे थे। सतनाम कार के शीशे तोड़कर जैसे-तैसे बाहर निकल आया। इसी दौरान रतिया से सब्जी लेने जा रहे एक युवक ने कार को नहर में गिरी देखकर अपना साफा धर्मपाल की तरफ फेंक दिया। इसके सहारे वह बाहर आ गया। कुछ समय बाद ही कार नहर में समा गई।
इससे उनकी पत्नी, बेटा व बेटी तेज पानी में बह गए और उनकी मौत हो गई। गोताखोरों ने सतनाम व सोनिया के शवों को बाहर निकाल लिया, लेकिन मूर्ति देवी की तलाश जारी है।

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें