आप अपने क्षेत्र की हलचल को चित्रों और विजुअल समेत नेटप्रेस पर छपवा सकते हैं I सम्पर्क कीजिये सेल नम्बर 0 94165 57786 पर I ई-मेल akbar.khan.rana@gmail.com दि नेटप्रेस डॉट कॉम आपका अपना मंच है, इसे और बेहतर बनाने के लिए Cell.No.09416557786 तथा E-Mail: akbar.khan.rana@gmail.com पर आपके सुझाव, आलेख और काव्य आदि सादर आमंत्रित हैं I

20.2.10

फेसबुक पर पकड़ी 'बेवफाई', प्रेमिका को चाकू घोंपा

लंदन। भारतीय मूल की एक अकाउंटेंट को यहां उसके एक्स-बॉयफ्रेंड ने 20 बार चाकू घोंपकर मार डाला। इस एक्स बॉयफ्रेंड को सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर लड़की और उसके नए बॉयफ्रेंड के बारे में पता चला था। ओल्ड बेली कोर्ट के जज को बताया गया कि 27 वर्षीय कैमिली मथुरासिंह का उनके घर के किचन में कत्ल कर दिया गया था। कैमिली एक वक्त त्रिनिदाद में काम करती थी, जहां उनकी पॉल ब्रिस्टल (24 वर्ष) के साथ मुलाकात हुई थी। वे एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे। 2008 में कैमिली ब्रिटेन आ गईं। ई-मेल देखकर पता चलता है कि 2009 की शुरुआत तक दोस्ती कायम रही।
अनुमान है कि लड़की को संदेह हुआ कि दूरी के कारण रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चलेगा, सो उसने रिश्ता खत्म करने का फैसला किया। उसने यहीं एक शख्स ढूंढ लिया, लेकिन इस बारे में पुराने बॉयफ्रेंड को नहीं बताया। एक्स-बॉयफ्रेंड ने फेसबुक पर कैमिली और उसके नए बॉयफ्रेंड की तस्वीरें साथ देख लीं। वह 'बेवफाई' बर्दाश्त नहीं कर पाया। वह त्रिनिडाड से हवाई यात्रा कर आया और सीधे कैमिली के घर पहुंचा। वह कैमिली का दिल दोबारा जीतना चाहता था। लेकिन वहां पॉल ब्रिस्टल ने चाकू से हमला कर दिया।

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें