आप अपने क्षेत्र की हलचल को चित्रों और विजुअल समेत नेटप्रेस पर छपवा सकते हैं I सम्पर्क कीजिये सेल नम्बर 0 94165 57786 पर I ई-मेल akbar.khan.rana@gmail.com दि नेटप्रेस डॉट कॉम आपका अपना मंच है, इसे और बेहतर बनाने के लिए Cell.No.09416557786 तथा E-Mail: akbar.khan.rana@gmail.com पर आपके सुझाव, आलेख और काव्य आदि सादर आमंत्रित हैं I

8.6.09

नेटप्रेस एक साँझा मंच है.

प्रिय पाठको, जीवन में अनायास ही कभी ऐसा समय आ जाता है, जब हम अपने आपको बेहद व्यस्त पाते हैं। आजकल मै ऐसे ही दौर से गुज़र रहा हूँ। इसलिए नेटप्रेस को अपेक्षित समय नहीं दे पा रहा हूँ।
परन्तु दोस्तों, नेटप्रेस तो मेरा, आपका बल्कि कहना चाहिए कि हम सबका एक साँझा मंच है। बतौर पाठक तो आप इससे जुड़ ही चुके हैं। निवेदन है कि लेखक के रूप में भी जुड़िये।
आप चाहें तो अपने क्षेत्र की घटनाएं चित्रों सहित यहाँ छाप सकते हैं। मतलब आप एक रिपोर्टर के रूप में भी कार्य कर सकते हैं।
आप अपने विचारों को अच्छी सी शब्दावली देकर नेटप्रेस पर छपवा सकते हैं। कहने का अर्थ है कि न्यूज़, व्यूज़ और मनोरंजन से सम्बन्धित कुछ भी, परन्तु अच्छे स्तर की सामग्री का यहाँ सदैव स्वागत है। जीवन के विभिन्न पहलुओं को छूती तस्वीरें शीर्षक के साथ भेज सकते हैं।
तो कृपया मोबाइल नम्बर सहित अपना संक्षिप्त ब्यौरा
akbar.khan.rana@gmail.com पर शीघ्र भेज दीजिये। ताकि आपको आमन्त्रण भेजा जा सके। धन्यवाद!

1 टिप्पणियाँ:

नेट्प्रेस में आकर बदा मज़ा आया। ख़ासकर प्रभुचावला को पढकर। कहते है न कि आदमी दिखता कुछ और, और होता कुछ और जो मैने प्रभुचावलाजी को पढकर लगा।
मेरे ब्लोग पर अवश्य पधारें।
http://razia786.wordpress.com
http://raziamirza.blogspot.com

एक टिप्पणी भेजें