आप अपने क्षेत्र की हलचल को चित्रों और विजुअल समेत नेटप्रेस पर छपवा सकते हैं I सम्पर्क कीजिये सेल नम्बर 0 94165 57786 पर I ई-मेल akbar.khan.rana@gmail.com दि नेटप्रेस डॉट कॉम आपका अपना मंच है, इसे और बेहतर बनाने के लिए Cell.No.09416557786 तथा E-Mail: akbar.khan.rana@gmail.com पर आपके सुझाव, आलेख और काव्य आदि सादर आमंत्रित हैं I

3.1.10

ऐलनाबाद के लोगों की हर समस्या दूर करूंगा: अभय चौटाला

ऐलनाबाद। ऐलनाबाद क्षेत्र मेरा घर है और यहां की जनता मेरे परिवारिक सदस्य हैं। इस क्षेत्र के लोगों की समस्या मेरी अपनी समस्याएं हैं और मैं हर वक्त इनके बीच रह कर उनकी समस्याएं दूर करूंगा। यह बात इनेलो प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला ने कही। वे आज अपने जनसंपर्क अभियान के तहत ऐलनाबाद में डोर-डोर चुनाव प्रचार कर रहे थे। यहां पहुंचने पर अभय सिंह चौटाला का भव्य स्वागत किया गया और उनके सम्मान में अनेक स्थानों पर जलपान कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। नगर में इनेलो प्रत्याशी के प्रति जोश देखने लायक था और उन्होंने अभय सिंह को पूरा सहयोग व समर्थन देने का भरोसा दिया।
इनेलो प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला ने कहा कि उनका इस क्षेत्र के लोगों के साथ राजनीतिक नहीं बल्कि पारिवारिक रिस्ता है और वे इसे आगे बढ़ाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि वे पहले भी हमेशा लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं और आगे भी हमेशा इस क्षेत्र के लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। इनेलो प्रत्याशी ने कहा कि इस उपचुनाव में कांग्रेस लोगों के वोट हथियाने के लिए अनेक प्रकार के लोभ, लालच व प्रलोभन भी देगी लेकिन मुख्यमन्त्री ने यहां दो बार आकर लोगों की भावनाओं के साथ जो खिलवाड़ किया है उस अपमान का बदला उन्हीं की भाषा में लेते हुए वे 20 जनवरी को ऐनक के सामने वाला बटन दबाकर कांग्रेस से हिसाब चुकता करें।
इनेलो प्रत्याशी ने कहा कि कांग्रेस दो धारी तलवार की तरह है और इसकी नीतियां कांग्रेसी नेताओं द्वारा कही गई बातों के बिल्कुल विपरीत हैं। उन्होंने कहा कि पिछले पांच बरसों के दौरान कांग्रेस को ऐलनाबाद की जनता की याद नहीं आई और किसान व आम जनता पीने के पानी के लिए तरस रहे हैं। अब जब उपचुनाव आया तो मुख्यमंत्री झूठे वायदे कर यहां की जनता के वोट ठगने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होने कहा कि ऐलनाबाद की जनता जागरूक व समझदार है और कांग्रेसी नेताओं के झूठे वायदों में आने वाली नहीं है।

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें