आप अपने क्षेत्र की हलचल को चित्रों और विजुअल समेत नेटप्रेस पर छपवा सकते हैं I सम्पर्क कीजिये सेल नम्बर 0 94165 57786 पर I ई-मेल akbar.khan.rana@gmail.com दि नेटप्रेस डॉट कॉम आपका अपना मंच है, इसे और बेहतर बनाने के लिए Cell.No.09416557786 तथा E-Mail: akbar.khan.rana@gmail.com पर आपके सुझाव, आलेख और काव्य आदि सादर आमंत्रित हैं I

13.10.09

चौटाला एवं वीरेंदर सिंह ने किए अपनीअपनी जीत के दावे





उचाना (हरियाणा) उचाना विधानसभा सबसे हॉट सीट होने के चलते पूरे प्रदेश की नजर उचाना पर लगी हुई थी। पोलिंग बूथों पर सुबह से ही महिलाएं गीत गाती हुई मतदान के लिए भारी संख्या में टोलियों के साथ पहुंची। खेतों में फसल का सीजन होने के चलते पहले महिलाएं वोट डालने मतदान केंद्र पर जा रही थी और बाद में पुरुषों की भीड़ मतदान केंद्रों पर देखी गई। समयसमय पर पोलिंग स्टेशनों पर सभी प्रत्याशी समर्थक स्थित का जायजा लेने के लिए पहुंचे।
गांव डूमरखां कलां में मतदान करने के बाद निवर्तमान वित्तमंत्री वीरेंदर सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए अपनी जीत एवं प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने का दावा किया। उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश चौटाला बाहरी प्रत्याशी होने के चलते बांगर के लोगों ने एक मंच पर आकर कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करने का काम किया है। आज पूरे प्रदेश में कांग्रेस की लहर है और कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सत्ता में आएगी।
वहीं दूसरी तरफ इनेलो प्रत्याशी एवं पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि कांग्रेसी अपनी हार को देख कर बौखला गए हैं। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का जाना एवं इनेलो का आना तय है। इनेलो पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें