आप अपने क्षेत्र की हलचल को चित्रों और विजुअल समेत नेटप्रेस पर छपवा सकते हैं I सम्पर्क कीजिये सेल नम्बर 0 94165 57786 पर I ई-मेल akbar.khan.rana@gmail.com दि नेटप्रेस डॉट कॉम आपका अपना मंच है, इसे और बेहतर बनाने के लिए Cell.No.09416557786 तथा E-Mail: akbar.khan.rana@gmail.com पर आपके सुझाव, आलेख और काव्य आदि सादर आमंत्रित हैं I

3.10.09

विवाहिता को जहर देकर मारने का प्रयास, पति व बुआ नामजद

जींद (हरियाणा)
शहर थाना पुलिस ने विवाहिता को जहर देकर मारने का प्रयास करने पर पति तथा बुआ के खिलाफ जहर देने तथा जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
संत नगर निवासी रेविका ने शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी संत नगर निवासी अनिल के साथ हुई थी। शादी से पहले अनिल का दिल्ली में किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर चल रहा था। अनिल के अफेयर में उसकी बुआ दिल्ली निवासी सोनिया उर्फ सन्नू भी शामिल थी। शादी के समय सन्नू तथा अनिल ने महिला के साथ चल रहे अफेयर के बारे में उसे अंधेरे में रखा। आरोप है कि शादी के बाद भी अनिल का उस महिला के साथ अफेयर जारी रहा। जब उसने विरोध किया तो उनाीस सितंबर की रात को अनिल तथा उसकी बुआ सन्नू ने ष्ड़यंत्र के तहत उसे खाने में जहर दे दिया।
शिकायत में बताया गया है कि जहर भरा खाने के बाद अचानक उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। बचाव में शोर मचाए जाने पर पड़ोसी घटनास्थल पर एकत्रित हो गए और उसे अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने रेविका की शिकायत पर पति अनिल तथा बुआ सन्नू के खिलाफ जहर देने तथा जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं।

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें