आप अपने क्षेत्र की हलचल को चित्रों और विजुअल समेत नेटप्रेस पर छपवा सकते हैं I सम्पर्क कीजिये सेल नम्बर 0 94165 57786 पर I ई-मेल akbar.khan.rana@gmail.com दि नेटप्रेस डॉट कॉम आपका अपना मंच है, इसे और बेहतर बनाने के लिए Cell.No.09416557786 तथा E-Mail: akbar.khan.rana@gmail.com पर आपके सुझाव, आलेख और काव्य आदि सादर आमंत्रित हैं I

13.10.09

शांतिपूर्ण रहा सफीदों वि०स० क्षेत्र में मतदान

सफीदों (हरियाणा): सफीदों विधानसभा क्षेत्र में मतदान पूरी तरह शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न हो गया। हलके में करीब 70 प्रतिशत मतदान हुआ। लोगों में इस बार वोट डालने के प्रति काफी जागरूकता दिखी लोग अपने बुजुर्गों को भी अपनी पीठ पर बैठाकर वोट डलवाने के लिए लाए। गांवों में पोलिंग प्रतिशत अधिक रहा। पोलिंग बूथों पर लोगों को अपना मतदान करने के लिए काफी देर तक लाइनों में खड़ा रहना पड़ा। मतदान केंद्रों पर महिलाओं की तादाद भी ज्यादा देखने को मिली। महिलाएं गीत गाती हुई पोलिंग बूथ पर वोट डालने के लिए आई। हीं युवाओं में भी मतदान करने के लिए व्याप जोश देखने को मिला। पूरे विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार को छुट्टी जैसा माहौल रहा लोगों ने किसी भी प्रकार से आपसी सौहार्द को खराब नहीं होने दिया।
ज्ञात रहे कि चुनाव आयोग ने सफीदों विधानसभा क्षेत्र में कुल 142 पोलिंग बूथ बनाए थे। प्रशासन ने पोलिंग बूथों पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे। चुनाव ऑब्जर्वर एस.के. सेकिया व पुलिस के आला अधिकारी पोलिंग बूथों का मुआयना कर रहे थे। छिटपुट घटनाओं को छोड़कर कही से कोई अप्रिय घटना का समाचार नहीं है। सफीदों के एस.डी.एम. सत्यवान इंदौरा ने शांतिपूर्र्ण मतदान पर गहरी खुशी जताते हुए लोगों का धन्यवाद किया है।

1 टिप्पणियाँ:

शांतिपूर्ण मतदान अच्छी बात है और उससे अच्छी बात गीत और मंगल गान करके जान मतदान के लिए !!

एक टिप्पणी भेजें