आप अपने क्षेत्र की हलचल को चित्रों और विजुअल समेत नेटप्रेस पर छपवा सकते हैं I सम्पर्क कीजिये सेल नम्बर 0 94165 57786 पर I ई-मेल akbar.khan.rana@gmail.com दि नेटप्रेस डॉट कॉम आपका अपना मंच है, इसे और बेहतर बनाने के लिए Cell.No.09416557786 तथा E-Mail: akbar.khan.rana@gmail.com पर आपके सुझाव, आलेख और काव्य आदि सादर आमंत्रित हैं I

2.10.09

किशोरी से छेड़छाड़ के आरोपी हवलदार को जेल भेजा

जींद (हरियाणा)

शहर थाना पुलिस ने घर में घुसकर किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपी हरियाणा पुलिस में कार्यरत हवलदार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से मजिस्ट्रेट ने आरोपी हवलदार को न्यायिक हिरासत में जेल भेजने के आदेश दिए हैं।
हांसी रोड निवासी एक महिला ने शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि तीस सितंबर रात को पुलिस कालोनी निवासी तथा जुलाना थाना में तैनात हवलदार सुरेंद्र उसके मकान में घुस आया और उसकी पंद्रह वर्षीय नाबालिग बेटी पूजा (काल्पनिक नाम) के साथ अश्लील हरकत करने लगा। पूजा द्वारा शोर मचाए जाने पर जब वे मौके पर पहुंचे तो सुरेंद्र उसकी बेटी को दबोचे हुए था। उसने अपनी बेटी को सुरेंद्र की चुंगल से छुड़ाया। विरोध करने पर सुरेंद्र पुलसिया रौब झाड़ने लगा और घटना के बारे में किसी को बताने तथा शिकायत करने पर जान से मारने तथा झूठे मुकद्में में फंसाने की धमकी देने लगा। पुलिस ने महिला की शिकायत पर हवलदार सुरेंद्र के खिलाफ छेड़छाड़ तथा जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया था। घटना के बाद से हवलदार सुरेंद्र फरार हो गया। बृहस्पतिवार रात को पुलिस ने सुरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया।

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें