आप अपने क्षेत्र की हलचल को चित्रों और विजुअल समेत नेटप्रेस पर छपवा सकते हैं I सम्पर्क कीजिये सेल नम्बर 0 94165 57786 पर I ई-मेल akbar.khan.rana@gmail.com दि नेटप्रेस डॉट कॉम आपका अपना मंच है, इसे और बेहतर बनाने के लिए Cell.No.09416557786 तथा E-Mail: akbar.khan.rana@gmail.com पर आपके सुझाव, आलेख और काव्य आदि सादर आमंत्रित हैं I

8.10.09

सेंटर सुपरवाइजर की गाड़ी सवारी ढ़ोती पकड़ी

जींद (हरियाणा) चुनाव आयोग द्वारा उचाना कलां विधानसभा क्षेत्र के सेंटर सुपरवाइजर अधिकारी के लिए हायर की गई गाड़ी सवारियां ढोते पाए जाने पर आयोग ने कड़ा रूख अपनाया है। आयोग ने सेटर सुपरवाइजर अधिकारी से सरकारी फंड का दुरूपयोग करने पर जवाब तलब किया है। इसके अलावा गाड़ी को चुनाव पर्यवेक्षक के निर्देशों पर इपाउंड कर लिया गया है।
उचाना कलां विधानसभा क्षेत्र के चुनाव पर्यवेक्षक एसपी मिश्रा बृहस्पतिवार को उचाना विधानसभा क्षेत्र का निरीक्षण कर रहे थे। गांव बड़ौदा बस अड्‌डे पर चुनाव पर्यवेक्षक को आयोग द्वारा जारी प्रमाणपत्र  युक्त एक क्रूजर गाड़ी सवारियां ढोती दिखाई दी। चुनाव पर्यवेक्षक ने क्रूजर चालक को इशारा कर गाड़ी को रूकवा लिया। चुनाव पर्यवेक्षक ने जब क्रूजर चालक से पूछताछ की तो उसने बताया कि सेटर सुपरवाइजर अधिकारी उनके साथ नहीं है। जिस पर चुनाव पर्यवेक्षक ने नायब तहसीलदार को तुरंत गाड़ी इपाउंड करने के निर्देश दिए। जिसके आधार पर नायब तहसीलदार ने गाड़ी को इपाउंड कर लिया। चुनाव पर्यवेक्षक ने सरकारी फंड का दुरूपयोग करने पर उचाना विधानसभा क्षेत्र के सेटर सुपरवाइजर अधिकारी को जवाब तलब किया है। उचाना विधानसभा क्षेत्र के रिर्टनिंग अधिकारी महाबीर मलिक ने बताया कि उचाना विधानसभा क्षेत्र में जनस्वास्थ्य विभाग के एसडीओ को सेंटर सुपरवाइजर अधिकारी नियुत किया गया था। सेटर सुपरवाइजर के लिए आयोग द्वारा क्रूजर गाड़ी हायर की गई थी। संबंधित अधिकारी से जवाब तलबी की गई है।

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें