आप अपने क्षेत्र की हलचल को चित्रों और विजुअल समेत नेटप्रेस पर छपवा सकते हैं I सम्पर्क कीजिये सेल नम्बर 0 94165 57786 पर I ई-मेल akbar.khan.rana@gmail.com दि नेटप्रेस डॉट कॉम आपका अपना मंच है, इसे और बेहतर बनाने के लिए Cell.No.09416557786 तथा E-Mail: akbar.khan.rana@gmail.com पर आपके सुझाव, आलेख और काव्य आदि सादर आमंत्रित हैं I

24.9.09

मोटरसाइकिल चोर गिरोह का भांडा फोड़, आठ गिरफ्तार

जींद (हरयाणा ) :- सीआईए स्टाफ ने वाहन चोर गिरोह का भांडा फोड़ करते हुए गिरोह के आठ सदस्यों को काबू कर उनकी निशानदेही पर मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। पुलिस गिरफ्तार युवकों से चोरी की अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।

सुभाष नगर निवासी अजय ने २१ सितंबर को शहर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका किसी ने मोटरसाइकिल चुरा लिया है। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गांव पालवा निवासी अनिल संदीप को गिरफ्तार किया था। दोनों से पूछताछ में खुलासा हुआ कि उन्होंने जींद के अलावा आसपास के जिलों से भी मोटरसाइकिलों को चुराया था। मोटरसाइकिल चुराने के बाद उनके फर्जी कागजात तैयार किए जाते थे तथा चोरी किए गए मोटरसाइकिलों की नंबर प्लेट को बदल दिया जाता था। मोटरसाइकिलों को चोरी करने में गांव रिटौली निवासी अनिल संदीप, कलायत (कैथल) निवासी शमशेर, गांव वजीरखेड़ा निवासी रघुवीर, किताबा, गांव पालवा निवासी दिलबाग, अमित, संदीप, सफीदों गेट जीन्द निवासी पवन भी उनकेञ् गिरोह में शामिल हैं। पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर गिरोह के आठों सदस्यों को काबू कर उनकी निशानदेही पर कुछ मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। जिनकी कीमत लगभग सवा आठ लाख रुपये है।

1 टिप्पणियाँ:

मोटर साईकिल वाले तो पकडे गए, और भी बहुत से गिरोह हैं जिन्हें पकड़ना है |

एक टिप्पणी भेजें