आप अपने क्षेत्र की हलचल को चित्रों और विजुअल समेत नेटप्रेस पर छपवा सकते हैं I सम्पर्क कीजिये सेल नम्बर 0 94165 57786 पर I ई-मेल akbar.khan.rana@gmail.com दि नेटप्रेस डॉट कॉम आपका अपना मंच है, इसे और बेहतर बनाने के लिए Cell.No.09416557786 तथा E-Mail: akbar.khan.rana@gmail.com पर आपके सुझाव, आलेख और काव्य आदि सादर आमंत्रित हैं I

9.9.09

पुलिस व पब्लिक के बीच कहासुनी, गाड़ी की हवा सुर्र

जींद (हरियाणा) : गाँव हाड़वा में लड़की के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले को लेकर पंचायत का आयोजन किया गया, जिसमें पहुंचे थाना प्रभारी व ग्रामीणों के बीच जमकर कहासुनी हुई। इसी बीच ग्रामीणों ने थाना प्रभारी की गाड़ी की हवा निकाल दी। मौके पर पहुंचे डीएसपी सभा चंद के आश्वासन के बाद गुस्साए ग्रामीण शांत हुए। 
जानकारी के अनुसार हाड़वा गांव की एक लड़की गांगोली गांव में पढ़ने के लिए जा रही थी। रास्ते में कुछ लड़कों ने स्कूल जा रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। आरोपी लड़कों के खिलाफ कार्रवाही को लेकर गांव हाड़वा में पंचायत का आयोजन किया गया। पंचायत में पिल्लूखेड़ा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। पुलिस द्वारा आरोपी लड़कों के खिलाफ कार्रवाई नहीं किये जाने पर ग्रामीणों में रोष फैल गया। गुस्साए ग्रामीणों की पुलिस के साथ कहासुनी भी हुई। इसी बीच ग्रामीणों ने थाना प्रभारी की गाड़ी की हवा निकाल दी। गांव में फैल रहे तनाव की सूचना मिलते ही डीएसपी व अन्य पुलिस अधिकारी भी गांव में पहुंचे। डीएसपी के उचित कार्रवाही के आश्वासन के बाद गुस्साएं ग्रामीण शांत हुए।

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें