आप अपने क्षेत्र की हलचल को चित्रों और विजुअल समेत नेटप्रेस पर छपवा सकते हैं I सम्पर्क कीजिये सेल नम्बर 0 94165 57786 पर I ई-मेल akbar.khan.rana@gmail.com दि नेटप्रेस डॉट कॉम आपका अपना मंच है, इसे और बेहतर बनाने के लिए Cell.No.09416557786 तथा E-Mail: akbar.khan.rana@gmail.com पर आपके सुझाव, आलेख और काव्य आदि सादर आमंत्रित हैं I

27.9.09

युवकों ने परिवहन समिति बस के शीशे तोड़े

जींद (हरियाणा): पटियाला चौक पर रविवार शाम को कुछ युवकों ने नरवाना से जींद आ रही परिवहन समिति की बस के चालक, परिचालक तथा हैल्पर की धुनाई कर डाली और बस के शीशे तोडक़र क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना को अंजाम देकर हमलावर युवक फरार हो गए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
परिवहन समिति बस का चालक गांव उचाना खुर्द निवासी जितेन्द्र बस परिचालक सुरेन्द्र, हैल्पर गांव बडनपुर निवासी सोनू रविवार शाम को रोहित डबवाली परिवहन समिति की बस नरवाना से वाया काकड़ौद से होकर जींद की तरफ आ रहा था। गांव डोहानाखेड़ा से बस में सवार हुए एक युवक को बस परिचालक सुरेन्द्र ने टिकट लेने के लिए कहा, जिस पर युवक उखड़ गया और परिचालक सुरेन्द्र के साथ हाथापाई करने लगा। उस समय तो यात्रियों के हस्तक्षेप से मामला शांत हो गया, मगर युवक ने मोबाइल फोन से अपने दोस्तों को पटियाला चौक पर बुला लिया। जैसे ही बस पटियाला चौक पर पहुंची तो पहले से खड़े लगभग एक दर्जन युवकों ने बस को घेर लिया और चालक जितेन्द्र, परिचालक सुरेन्द्र, हैल्पर सोनू को नीचे उतारकर उनकी बुरी तरह पिटाई की। बाद में युवकों ने लाठियों तथा डंडों से बस के शीशों पर प्रहार कर उन्हें तोड़ डाला।

घटना की सूचना पाकर जब तक पुलिस मौकें पर पहुंचती तब तक हमलावर युवक फरार हो चुके थे। बस के चालक जितेन्द्र ने बताया कि गांव डोहानाखेड़ा निवासी विक्की गांव के बस अड्डे से बस में सवार हुआ था। परिचालक सुरेन्द्र ने उसे टिकट लेने के लिए कहा था। जिसकों लेकर दोनों की तकरार हो गई। उसने पटियाला चौक पर कुछ बदमाशों को बुला लिया। जैसे ही उसने पटियाला चौंक पर सवारियां उतारने के लिए बस रोकी तो बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया और बस के शीशे तोड़ डाले। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें