आप अपने क्षेत्र की हलचल को चित्रों और विजुअल समेत नेटप्रेस पर छपवा सकते हैं I सम्पर्क कीजिये सेल नम्बर 0 94165 57786 पर I ई-मेल akbar.khan.rana@gmail.com दि नेटप्रेस डॉट कॉम आपका अपना मंच है, इसे और बेहतर बनाने के लिए Cell.No.09416557786 तथा E-Mail: akbar.khan.rana@gmail.com पर आपके सुझाव, आलेख और काव्य आदि सादर आमंत्रित हैं I

30.9.09

सेंटरो कार लुटी

सफीदों (हरियाणा)

सफीदों स्थित जींद बाईपास पर मंगलवार रात हथियारबंद चार युवकों ने सेंटरो कार चालक को बंधक बना अपहरण कर लिया और मारपीट कर गांव ढाठरथ के निकट चालक को छोड़कर कार लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। मगर लुटेरे युवकों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने कार चालक की शिकायत पर चार युवकों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
गांव निंबरी (पानीपत) निवासी रोहताश मंगलवार को कार्यवश सेंटरो कार से असंध (करनाल) गया हुआ था। रात को जब वह वापस लौट रहा था तो सफीदों स्थित जींद बाईपास पर चार युवकों ने इशारा कर कार को रूकवा लिया। कार में बैठते ही चारों युवकों ने अपने हथियारों को निकाल लिया और चालक रोहताश को बंधक बनाकर पिछली सीट पर डाल लिया। इस दौरान युवकों ने रोहताश के साथ मारपीट की और गांव ढाठरथ के निकट सुनसान जगह पर छोड़कर कार लेकर फरार हो गए। रोहताश ने घटना की सूचना पुलिस को दी। कार लूटने की सूचना मिलते ही पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। मगर लुटेरे युवकों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने रोहताश की शिकायत पर चार युवकों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें