आप अपने क्षेत्र की हलचल को चित्रों और विजुअल समेत नेटप्रेस पर छपवा सकते हैं I सम्पर्क कीजिये सेल नम्बर 0 94165 57786 पर I ई-मेल akbar.khan.rana@gmail.com दि नेटप्रेस डॉट कॉम आपका अपना मंच है, इसे और बेहतर बनाने के लिए Cell.No.09416557786 तथा E-Mail: akbar.khan.rana@gmail.com पर आपके सुझाव, आलेख और काव्य आदि सादर आमंत्रित हैं I

11.5.09

"दि नेटप्रेस" टूलबार अवश्य डाउनलोड कीजिये.

आपको जानकर खुशी होगी कि "दि नेटप्रेस डॉट कॉम" ने "दि नेटप्रेस" के नाम से एक टूलबार तैयार किया है। जिसमे हमने मज़ेदार और काम के टूल ही जोड़े हैं। जैसे गूगल की शक्ति वाला खोज बक्सा, जहाँ से सर्च करें और तुरंत वेब पर जाएँ। इस टूलबार में "इमेल नोटिफायर" है जो मेल आते ही आपको सूचित कर देता है। आपके शहर का तापमान दर्शाता एक टूल है। इतना ही नही सबसे मजेदार है "दि नेटप्रेस" का रेडियो, जिसमे आप थोड़ा सा पंगा लेकर अपनी पसंद के अनगिनत चैनल्स डाल सकते है। रेडियो बक्से में नीचे की और संकेत करते ऐरो के निशान पर जाते ही Add and Edit Stations खुलता है, जिस पर क्लिक करते ही आप सब समझ जायेंगे। मैंने इसमे मात्र punjabi शब्द डालकर सर्च किया तो ढेर सारे पंजाबी चैनल्स जोड़ लिए।

तो देर किस बात की आपकी दाईं ओर तो है। बस क्लिक कीजिये और डाउनलोड करके इंस्टाल कर लीजिये। अपने मित्रों को भी अवश्य बताइयेगा। और हाँ , इस टूलबार को इंस्टाल करने के बाद आपको बार के बाईं तरफ़ लाल रंग में दि नेटप्रेस दिखाई देगा। जिस पर क्लिक करते ही सीधे thenetpress.com खुल जायेगी। करके देखिये तो सही।

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें